Follow Us:

हिमाचल में कोरोना का असर, धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम बंद

डेस्क |

कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद सरकार की नई गाइडलाइन पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला और इंडोर स्टेडियम को आगामी आदेशों तक पर्यटकों और खिलाड़ियों के लिए बंद कर दिया गया है। इसके अलावा धर्मशाला स्थित इंडोर स्टेडियम और सिंथेटिक ट्रैक में भी अब खिलाड़ी अभ्यास नहीं कर पाएंगे।

क्रिकेट स्टेडियम, इंडोर स्टेडियम और सिंथेटिक ट्रैक के बाहर नो एंट्री का नोटिस लगा दिया गया है। खेल विभाग के इंडोर स्टेडियम में रोजाना सैकड़ों खिलाड़ी अभ्यास करते हैं। खिलाड़ियों को अब घर पर ही अभ्यास करना होगा। कोरोना की नई एसओपी में स्टेडियम में जिम को बंद कर दिया गया है।

एचपीसीए के प्रशासनिक प्रबंधक कर्नल एचएच मन्हास ने बताया कि नई जारी एसओपी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को पर्यटकों की एंट्री के लिए बंद कर दिया है। अब कोई भी पर्यटक स्टेडियम के अंदर प्रवेश नहीं कर सकेगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए एंट्री गेट पर बोर्ड लगा दिया गया है।

जिला खेल अधिकारी नरेश पाल गुलेरिया ने बताया कि कोरोना को लेकर सरकार की नई एसओपी आने के बाद इंडोर स्टेडियम और सिंथेटिक ट्रैक को खिलाड़ियों और लोगों के लिए बंद कर दिया गया है। अब नए आदेश आने के बाद ही इन्हें खोला जाएगा।