Follow Us:

धर्मशाला अस्पताल में खिलाड़ियों के लिए दो कमरों की व्यवस्था, 26 और 27 फरवरी को मैच

मृत्युंजय पुरी |

धर्मशाला स्टेडियम में 26 और 27 फरवरी को होने वाले मैचों के लिए स्वास्थ्य विभाग ने भी अपनी तैयारियां कर ली हैं। खिलाड़ियों के लिए जोनल अस्पताल धर्मशाला में दो विशेष कमरों का प्रावधान किया गया है। चोट या किसी आपात स्थिति में खिलाड़ियों को यहां रखा जाएगा।

इन कमरों में केवल डॉक्टर पीपीई किट पहनकर खिलाड़ियों की जांच करेंगे। विशेष कमरों में किसी भी व्यक्ति की एंट्री पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगी। इसके अलावा धर्मशाला स्टेडियम में मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों के लिए दो एंबुलेंस तैनात रहेंगी।

इस दौरान स्टेडियम में स्वास्थ्य विभाग की टीमें भी अपनी सेवाएं देंगे। इसमें एक ऑर्थो चिकित्सक, फार्मासिस्ट, नर्से शामिल हैं। मैचों के दौरान स्वास्थ्य विभाग की ओर से सीएमओ स्वास्थ्य अधिकारी को नोडल ऑफिसर बनाया गया है। धर्मशाला अस्पताल के लिए सारी व्यवस्था एमएस डॉ. राजेश गुलेरी देखेंगे। विभाग से मिली जानकारी के अनुसार 26 और 27 फरवरी को करीब 40 स्वास्थ्य कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।

स्टेडियम में होने वाले मैचों के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से तैयार है। विभाग ने सारी तैयारियां कर ली हैं। धर्मशाला अस्पताल में खिलाड़ियों के लिए दो विशेष कमरे बनाएं हैं, जहां केवल डॉक्टर ही पीपीई किट पहनकर जा सकेंगे। इसके अलावा स्टेडियम में भी स्वास्थ्य विभाग की दो टीमें तैनात रहेंगी।