Follow Us:

हार्दिक पंड्या की टीम में वापसी, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में खेलते नजर आएंगे!

समाचार फर्स्ट |

कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स (सीओए) द्वारा अस्थाई निलंबन तत्काल प्रभाव से हटने के बाद अब हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ टूर्नामेंट खेल सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंड्या न्यूजीलैंड में खेली जा रही वनडे सीरीज के आखिरी 3 मैचों और टी20 श्रृंखला में खेलते दिख सकते हैं। इसके अलावा केएल राहुल भारत ए टीम की तरफ से इंग्लैंड लायंस के खिलाफ 5 वनडे मैचों की सीरीज में खेलते नजर आएंगे।

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को टीम में शामिल करने का फैसला सीनियर सेलेक्शन कमेटी ने उनके ऊपर से प्रतिबंध हटने के बाद लिया है। कप्तान विराट कोहली ने भी टीम में एक तेज गेंदबाज-ऑलराउंडर की जरूरत पर जोर दिया है। पंड्या की वापसी टीम को संतुलित बना सकती है। वर्ल्ड कप-2019 में अब चार महीने ही शेष रह गए हैं। इसकी तैयारी के लिए टीम इंडिया के पास कुछ ही अंतर्राष्ट्रीय मैच शेष रह गए हैं, जिसमें न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज ही है। भारत ने दोनों ही टीमों के खिलाफ 5-5 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है।

गौरतलब है कि पंड्या और केएल राहुल को 6 जनवरी को प्रसारित हुए कॉफी विद करण शो में उनकी अनुचित टिप्पणियों के लिए कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद बीसीसीआई ने जांच पूरी होने तक इन दोनों क्रिकेटरों को सस्पेंड कर दिया था। इन दोनों को 11 जनवरी को ही ऑस्ट्रेलिया से भारत वापस भेज दिया गया था, जिससे ये ऑस्ट्रेलिया के साथ ही न्यूजीलैंड के दौरे से भी बाहर हो गए थे।