Follow Us:

हॉकी में कांस्य पदक से हिमाचल में ख़ुशी की लहर 

डेस्क |

भारतीय पुरुष टीम के कांस्य पदक जीतते ही हिमाचल की हस्तियों की बधाइयां आना शुरू हो गई। 
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जी. एस. बाली ने कहा "भारतीय हॉकी टीम ने दशकों बाद इतिहास को दोहराया है। समस्त हॉकी टीम कोच और मैनेजमेंट इस कड़ी मेहनत से उतपन सफलता की हकदार है। कांस्य पदक के लिए सबको बधाई और शुभकामनाएं। जय हिंद जय भारत। " 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल से मुबारक बाद देते हुए कहा "टोक्यो ओलंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम द्वारा कांस्य पदक जीतने पर देवभूमि हिमाचल की ओर से टीम को हार्दिक बधाई। भारतीय हॉकी टीम ने नया इतिहास रचकर देशवासियों को गौरवान्वित किया है। आपके बेहतरीन प्रदर्शन से दशको बाद आज सम्पूर्ण देश में गौरव व हर्ष का माहौल है। " 

केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने बधाई देते हुए कहा "हमारी हॉकी टीम ने अपना प्रभुताब दिखा कर अपने आपको फिर से ओलिंपिक इतिहास के पन्नो में दर्ज करवा लिया है।"

कांग्रेस के सचीव रघुबीर सिंह बाली ने शुभकामनाएं देते हुए कहा "आप ने हमें गर्वान्वित कर दिया है। आप के साथ पूरा देश हर्ष में है।" 

इसके अलावा हमीरपुर से हॉकी एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील कुमार ने ख़ुशी जाहिर करते हुए भारतीय हॉकी टीम को बेहतर प्रदर्शन करने पर बधाई दी है। वहीं हमीरपुर के हॉकी प्रेमी राकेश हांडा ने भी भारतीय हॉकी टीम को बधाई दी है। उन्होंने आशा की है कि महिला हॉकी टीम में कल बेहतरीन प्रदर्शन कर भारत का नाम रोशन करेगी।