Follow Us:

IND-PAK महामुकाबले में मंडराए संकट के बादल, बारिश होने की संभावना

डेस्क |

वर्ल्ड कप-2019 का 'सबसे बड़ा मुकाबला' 16 जून को होने जा रहा है। इस दौरान रविवार के दिन भारत और पाकिस्तान के बीच मैच ख़ेला जाएगा। फादर्स डे के मौके पर इस मैच को सोशल ट्रॉलर्स ने ओर भी ख़ास कर दिया और अब हर कोई इस मैच का इंतजार कर रहा है। लेकिन इसी बीच मैनचेस्टर में होने वाले इस मैच में बारिश एक बार फ़िर ख़लल डाल सकती है। इससे पहले भी 1999 में भारत ने पाकिस्तान को 47 रनों से मैनचेस्टर में मात दी थी।

म़ौसम विभाग के अनुसार, रविवार को मैनचेस्टर में बादल छाए रहेंगे औऱ रुक-रुक कर बारिश होगी। सुबह 9 बजे बारिश की पहली बौछार से मैदान गीला हो सकता है। इसके बाद दोबारा 11 बजे बारिश की संभावना है। दोपहर 2 बजे भी बारिश का पूर्वानुमान है। अग़र ऐसा हुआ तो क्रिकेट के फैन्स में भारी रोष देख़ने को मिल सकता है।

हालांकि, लोगों ने अपना रोष इंडिया के पिछले मैच में बयां करना शुरू कर दिया था क्योंकि न्यूजीलैंड के साथ भारत का पिछला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। उस समय लोगों ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक MEMEs बनाए।

यहां तक इन MEMEs में खुराफ़तियों ने इंद्र देव को भी ट्रॉल करने में नहीं छोड़ा…

'हे इंद्रदेव आज बरस लो जितना बरसना है, 16 जून को देख़ लेना
इंद्रदेव- मैं ख़ुद इस मैच के लिए ब्लैक में टिकट लिया हुआ हूं…'

वहीं, पुलवामा हमले के बाद दोनों देशों के बीच बढ़े राजनयिक तनाव के कारण इस मैच के बहिष्कार की मांग की गई थी। जिसके बाद बीसीसीआई के आग्रह को ठुकराते हुए कहा था कि इस तरह के मामलों में आईसीसी की कोई भूमिका नहीं है।