Follow Us:

कुल्लू: जिलास्तरीय स्नूकर प्रतियोगिता में रोहन ने किया ट्रॉफी पर कब्जा

गौरव, कुल्लू |

कुल्लू के लोअर ढालपुर में स्थित महंत स्नूकर में चल रही 5 दिवसीय जिलास्तरीय स्नूकर प्रतियोगिता का समापन हुआ। 5 दिनों तक चली इस प्रतियोगिता में जिलाभर के 80 खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का फाइनल मैच भुंतर के रोहन कौंडल और तिलक राज के मध्य खेला गया। जिसमें रोहन ने तिलक राज को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया।

वहीं प्रतियोगिता में मनीष को बेस्ट ब्रेकर का खिताब मिला। समापन समारोह में नगर परिषद के उपाध्यक्ष गोपाल कृष्ण महंत ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस अवसर पर उन्होंने प्रतियोगिता में भाग ले रहे खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज जिस तरह युवा पीढ़ी नशे के दलदल में जकड़ती जा रही है उसे उससे निकालने के लिए सबको मिलकर लड़ना होगा। उन्होंने कहा कि युवा नशे से दूर रहें और अपने भविष्य को अंधकार में न डालें।

 महंत ने कहा कि युवा पढ़ाई के क्षेत्र और खेल के क्षेत्र में बढ़चढ़ कर भाग लें। प्रतियोगिता के बारे में जानकारी देते हुए आयोजक प्रिया महंत, तरुण महंत, आशीष चौधरी और राजेश ठाकुर ने बताया कि उन्होंने पहली बार कुल्लू में जिला स्तरीय स्नूकर प्रतियोगिता का आयोजन करवाया। जिसमे जिला के 80 खिलाड़ियों ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि आने बाले समय में राज्यस्तरीय स्नूकर प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जाएगा।