Follow Us:

वॉलीबॉल और बैडमिंटन प्रतियोगाति से नगरोटा बालमेले का आगाज़, यहां कराएं रजिस्ट्रेशन

बिट्टू सूर्यवंशी |

कांगड़ा जिला के नगरोटा बगवां में बाल-मेले का आगाज़ वॉलीबॉल और बैडमिंटन प्रतियोगिता से शुरू होने जा रहा है। प्रतियोगिता की शुरुआत 16 जुलाई से होने जा रही है।

नगरोटा में मेला खेलकूद कमेटी की बैठक में इन खेलों के आयोजन को लेकर हरी झंडी दी गई। खेलकूद कमेटी के प्रभारी अजय भनयारी और अजय सिपहिया की अध्यक्षता में कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार की गई।

16 तारीख को होने वाली वॉलीबॉल प्रतियोगिता नगरोटा बगवां के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में आयोजित की जाएगी। जबकि बैडमिंटन प्रतियोगिता रेनबो स्कूल के इंडोर स्टेडियम में संपन्न होगी।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए सचिन कैंडी और त्रिशेन सिहोत्रा ने बताया कि इसका आगाज पहले से काफी बड़े पैमाने पर होने जा रहा है। खेलकूद की इस प्रतियोगता में हिस्सा लेने के लिए लोग तुरंत संपर्क कर सकते हैं। कार्यक्रम में निश्चित संख्या में टीमें भाग लेंगी। लिहाजा, उनके पंजीकरण की पूरी व्यवस्था भी की जा चुकी है।

खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए टीमें इन नंबरों पर संपर्क करके अपना पंजीकरण और खेल संबंधी पूरी जानकारी हासिल कर सकती हैं— 9816126633, 9318510002, 9736868050, 9805172053