Follow Us:

विराट कोहली का बड़ा बयान, बोले- ‘मेरी इस काबिलियत पर टीम इंडिया में कोई नहीं करता भरोसा’

समाचार फर्स्ट डेस्क |

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी का हर कोई दीवाना है। लेकिन उनका मानना है कि बल्लेबाज के साथ-साथ वह एक अच्छे गेंदबाज भी हैं। लेकिन उनकी इस काबिलियत का टीम इंडिया कोई फायदा नहीं उठाती है।  कोहली ने बताया कि क्यों उन्होंने दिसंबर 2017 से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी नहीं की है। कोहली ने बताया कि क्यों उन्होंने दिसंबर 2017 से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी नहीं की है।

 कोहली ने बताया कि क्यों उन्होंने दिसंबर 2017 से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी नहीं की है। हॉटस्टार को दिए इंटरव्यू में कोहली ने कहा कि श्रीलंका में (2017 में) वनडे सीरीज के दौरान, जहां हमने लगभग सब कुछ जीत लिया था, मैंने एमएस धोनी से पूछा कि क्या मैं गेंदबाजी कर सकता हूं। मैं गेंदबाजी करने के लिए तैयार ही हो रहा था कि बाउंड्री से जसप्रीत बुमराह चिल्लाने लगा कि ये एक इंटरनेशनल मैच है 'कोई मजाक नहीं'।

हॉटस्टार को दिए इंटरव्यू में कोहली ने कहा कि श्रीलंका में (2017 में) वनडे सीरीज के दौरान, जहां हमने लगभग सब कुछ जीत लिया था, मैंने एमएस धोनी से पूछा कि क्या मैं गेंदबाजी कर सकता हूं। मैं गेंदबाजी करने के लिए तैयार ही हो रहा था कि बाउंड्री से जसप्रीत बुमराह चिल्लाने लगा कि ये एक इंटरनेशनल मैच है 'कोई मजाक नहीं'।

कोहली ने इंटरव्यू में कहा, "टीम में कोई भी मेरी गेंदबाजी में विश्वास नहीं करता है लेकिन मैं करता हूं"। कोहली ने इंटरव्यू में कहा, "टीम में कोई भी मेरी गेंदबाजी में विश्वास नहीं करता है लेकिन मैं करता हूं"।

कोहली ने इंटरव्यू में कहा, "टीम में कोई भी मेरी गेंदबाजी में विश्वास नहीं करता है लेकिन मैं करता हूं"। हालांकि कोहली अभी भी नेट्स में गेंदबाजी करते हैं, हाल ही में इस सप्ताह साउथम्पटन में अभ्यास सत्र में भी वह गेंदबाजी करते नजर आए थे।