Follow Us:

एशिया कप 2018: फाइनल का टिकट हासिल करने के लिए पाक-बांग्लादेश की भिड़ंत आज

समाचार फर्स्ट डेस्क |

आज एशिया कप के आखिरी सुपर फोर मुकाबले में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच करो या मरो का मुकाबला खेला जाना है। जो भी टीम इस मुकाबले को जीतने में कामयाब होगी वह फाइनल में पहुंच जाएगी। भारतीय टीम ने रविवार को खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान को हराकर एशिया कप फाइनल का टिकट पक्का किया था। अब फाइनल की दूसरी टीम कौन सी होगी इसका फैसला होना है। बांग्लादेश और पाकिस्तान की टीमें टीम इंडिया के साथ अपनी फाइनल भिड़ंत पक्की करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएगी।

एशिया कप में पाकिस्तान का सफर

अब तक एशिया कप में पाकिस्तान की टीम ने औसत दर्जे का खेल दिखाया है। पहले मुकाबले में हांगकांग को हराने के बाद उसे भारत के हाथों करारी शिकस्त मिली। अफगानिस्तान के खिलाफ पाक टीम हारते हारते बची। उसके बाद टीम इंडिया के हाथों एक बार फिर से मात खाई। सुपर फोर के आखिरी मैच में बांग्लादेश के सामने टीम को हर हाल में जीतना है वर्ना उसके फाइनल का सपना यहीं टूट जाएगा।

एशिया कप में बांग्लादेश का सफर

बांग्लादेश की टीम ने पहले मैच में श्रीलंका के खिलाफ पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करते हुए जीत हासिल की तो उसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ उसे हार मिली। सुपर फोर के पहले मैच में भारत से हारने के बाद टीम ने अफगानिस्तान को हराते हुए ग्रुप मैच का बदला लिया। अब पाकिस्तान के साथ मुकाबला आर या पार का है। टीम अगर यहां हारी तो लगातार दूसरी बार उसके एशिया कप फाइनल खेलने का सपना धरा का धरा रह जाएगा।