Follow Us:

BSF जवानों के साथ एक्टर राम चरण ने खाया खाना, स्पेशल शेफ से बनवाया खाना

डेस्क |

डेस्क। RRR ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन के बाद एक्टर्स काफी पापुलर हो चुके हैं। पहले जहां टॉलिवुड सिनेमा में ही उनके जानकार थे तो वहीं अब देश विदेश स्तर पर इनकी पहचान बन गई है। इसी फिल्म की सक्सेस के बाद RRR के एक्टर राम चरण अब किसी दूसरी फिल्म की शूटिंग के लिए पंजाब के अमृतसर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने गुरुद्वारे में शीश भी नवाया और सैनिकों के साथ वक़्त भी बिताया।

इसके साथ ही उन्होंने अमृतसर में बीएसएफ कैंप पर सैनिकों के साथ वक्त बिताया। ख़बर तो ये भी है कि राम चरण ने उनके लिए खाना खाने का भी इंतजाम किया। सैनिकों के लिए राम चरण ने अपना पर्सनल शेफ हैदराबाद से बुलवाया था। बीएसएफ की मेस में शानदार खान और उनके यहां की डिशेज बनाकर सबको खिलाई गईं। राम चरण ने सेना के जवानों के साथ खूब बातें की और गुड टाइम स्पेंड किया।

राम चरण ने फोटो शेयर करके कैप्शन लिखा है, ‘अमृतसर के बीएसएफ कैंपस में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स की कहानियों, बलिदान और समर्पण के साथ प्रेरणा देने वाली दोपहर बिताई।’ इसके साथ ही राम चरण की पत्नी उपासना ने उनकी तरफ से गुरुद्वारे में लंगर का आयोजन करवाया था। बताया जा रहा है कि यह आयोजन आरआरआर की सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए स्वर्ण मंदिर में करवाया गया था।