Follow Us:

KGF चैप्टर 2 फिल्म का एक और लुक आया सामने

समाचार फर्स्ट डेस्क |

केजीएफ फिल्म के मशहूर एक्टर सुपरस्टार यश के फैन केजीएफ चैप्टर 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस एक्शन ड्रामा फिल्म के क्लाइमैस की शूटिंग पूरी कर ली गई है। यह साल 2018 की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म केजीएफ का सीक्वल है। इस फिल्‍म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं। इस फिल्‍म का टीजर 8 जनवरी 2021 को रिलीज किया जाएगा। केजीएफ चैप्टर 2 में अभिनेता संजय दत्त ने भी काम किया है। संजय दत्त पहली बार किसी कन्नड़ फिल्म में काम कर रहे हैं। नील ने फिल्म के कलाकारों और फिल्म निर्माण टीम के सदस्यों की फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद ली गई फोटो ट्वीट की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि थका देने वाली शूटिंग पूरी हुई। बेहतरीन टीम ने अपना कार्य खत्म किया। संजय दत्त वास्तविक जीवन में एक सच्चे योद्धा हैं।

संजय दत्‍त ने नवंबर में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की थी। अभिनेता यश भी 'केजीएफ: चैप्टर 2’ की तैयारी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और यही वजह है कि वह दस मिनट के सीन के लिए छह महीने से अधिक समय से ट्रेनिंग ले रहे हैं। सिर्फ वे ही नहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगी। इस फिल्म में रवीना टंडन एक राजनेता की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं। केजीएफ के जरिए रवीना टंडन एक्टिंग की दुनिया में अपनी वापसी करती हुई नजर आएंगी।

KGF चैप्टर 2 में यश मुख्य भूमिका में हैं। दो भाग की काल्पनिक भीड़ नाटक में भारत के सबसे खूंखार अपराधी, रॉकी की यात्रा का वर्णन है। बहुत कम उम्र में अपनी मां को गरीबी और बीमारी में खोने के बाद, रॉकी ने सत्ता के लिए एक अतुलनीय आग्रह विकसित किया। और उसका पीछा उसे कोलार की सोने की खदानों तक ले जाता है, और एक युद्ध होता है।

बता दें कि साल 2018 में रिलीज हुई यश की इस फिल्‍म ने काफी लोकप्रियता हासिल की थी। इसने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और प्रशंसकों को तब से अगली कड़ी का बेसब्री से इंतजार है। फिल्‍म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया था। 'केजीएफ: चैप्टर 2’ में सुनिधि शेट्टी भी लीड रोल में नजर आ रही हैं। फिल्‍म के पहले पार्ट की तरह यह फिल्म भी चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी। फैंस भी फिल्म के दूसरे भाग की एक झलक देखने के लिए उत्सुक हैं। रॉकी भाई को पर्दे पर दोबारा देखने की एक्साइटमेंट ऐसी है कि पिछले दिनों उन्होंने खुद 'केजीएफ: चैप्टर 2' के ट्रेलर के कई वर्जन यूट्यूब पर रिलीज कर दिए हैं। यश के कई प्रशंसकों ने ट्रेलर को ऑनलाइन जारी किया है जिसे बड़ी संख्या में सराहना मिल रही है।