Follow Us:

एंथोनी और जो रूसो की इस हॉलीवुड फिल्म में नज़र आएंगे एक्टर धनुष

समाचार फर्स्ट डेस्क |

दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर धनुष अब हॉलीवुड में एंट्री लेंग। धनुष अपने हॉलीवुड करियर का आगाज करने को तैयार हैं। वह जल्द ही एंथोनी और जो रूसो की फिल्म ‘द ग्रे मैन’ में नज़र आएंगे। इस फिलम में रेयान गोस्लिंग और क्रिस इवांस जैसे दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता भी नज़र आएंगे। ‘नेटफ्लिक्स’ की यह फिल्म लेखक मार्क ग्रेनी के 2009 में आए उपन्यास ‘द ग्रे मैन’ पर आधारित होगी।

धनुष के इस फिल्म का हिस्सा बनने की ‘नेटफ्लिक्स’ ने ट्विटर पर जानकारी दी। नेटफ्लिक्स ने अपने ट्वीट में लिखा कि "द ग्रे मैन" की कास्ट बेहतरीन हो गई है। जैसिक हेंविक, वैगनेर मौरा, धनुष और जुलिया बटर रेयान गोस्लिंग, क्रिस इवांस और एना डीआर्माज को डायरेक्टर एंथोनी और जो रुसो की फिल्म को ज्वाइन करेंगे।

धनुष ने भी अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने एक नोट में लिखा है कि मुझे ऐलान करते हुए खुशी हो रही है कि मैं नेटफ्लिक्स की 'द ग्रे मैन' ज्वाइन करूंगा। इसमें रेयान गोस्लिंग और क्रिस इवांस भी होंगे। इसे रुसो ब्रदर्स डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने 'एवेंजर्स,' 'कैप्टेन अमेरिकाः विंटर सोल्जर' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है। आप सभी को प्यार, प्यार फैलाते रहो। फिलहाल उनके किरदार से जुड़ी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। धनुष ‘अडूकलम’ और ‘रांझणा’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। बता दें कि फिल्म की नई कास्ट का पिछले हफ्ते ऐलान किया गया था और नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी।