Follow Us:

बॉक्स ऑफिस पर ‘टाइगर’ की दहाड़, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

समाचार फर्स्ट |

बॉलीवुड के एक्शन हीरो में से एक टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' रिलीज होने के साथ बॉक्स ऑफिस पर धावा बोल दिया है. पहले ही दिन दर्शकों की भारी भीड़ बॉक्स ऑफिस पर दिखी। साल 2018 की अब तक 'पद्मावत' ने ग्रैंड ओपनिंग करने एकलौती फिल्म थी, लेकिन अब टाइगर की दहाड़ ने उसे भी पीछे छोड़ दिया। 'बागी 2' की पहले दिन की कमाई से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म सुपर-डुपर हिट हो सकती है। ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानकारी दी है।

रमेश बाला ने लिखा, ''टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' ने पहले दिन इंडिया में जबरदस्त ओपनिंग दी है, साल 2018 में 20 करोड़ रुपए की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले 'पद्मावत' पहले दिन 19 करोड़ रुपए कमाए थे। वीकेंड के अभी दो दिन बाकी है और उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर 50 करोड़ रुपए तक का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी।

'बागी 2' में न सिर्फ टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की केमिस्ट्री देखने को मिलती है, जबकि एक्शन और डांस जबरदस्त डबलडोज भी देखने को मिलेगा। बता दें कि बागी-2 सीक्वल है 2016 में आई बागी का। इस फ़िल्म में एक्शन के साथ-साथ ऐसा प्यार है जहां शादी न करने के बावजूद भी रॉनी मदद करने के लिए जंग छेड़ देता है। इस फ़िल्म को देखने के बाद महसूस होता है कि एक्शन और डांस के साथ-साथ टाइगर ने अब अभिनय भी थोड़ा सीख लिया है।