Follow Us:

भूल भुलैया का टीज़र रिलीज़, बाबा के किरदार में कार्तिक आर्यन भगाएंगे मंजूलिका!

डेस्क |

डेस्क। बॉलीवुड की फिल्म भूल भुलैया लोगों को काफी पसंद आई। यहां तक कि इस फिर किरदार और गाने भी कई दिनों तक लोगों की जुबान पर रहे हैं। वहीं अब भूल भुलैया का दूसरा वर्जन यानी भूल भुलैया-2 भी जल्द ही रिलीज होने जा रही है। लेकिन इस बार फिल्म में अक्षय कुमार नहीं, बल्कि कार्तिक आर्यन मेन रोल में होंगे।

फिल्म भूल भुलैया 2 अगले महीने रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के प्रमोशंस का आगाज करते हुए गुरुवार को इसका नया टीजर जारी किया गया है, जिसमें कार्तिक आर्यन को रूह बाबा लुक की झलक रिवील की गयी है। टीजर को कार्तिक ने भी सोशल मीडिया में शेयर किया है।

बता दें ति भूल भुलैया का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। टीजर की शुरुआत मंजूलिका की आवाज से होती है, जिसमें बंगाली भाषा में वो अपना गाना गुनगुना रही है। मंजूलिका को अभी दिखाया नहीं गया है, बस एक घर के दृश्य ही दिखाये गये हैं। टीजर में राजपाल यादव के किरदार की भी झलक दिखायी गयी है। भूल भुलैया 2 फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में कार्तिक और राजपाल यादव के साथ संजय मिश्रा, तब्बू और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी।

2007 में रिलीज हुई थी भूल भुलैया

पहली फिल्म 2007 में आयी थी, जिसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल्स में थे। विद्या ने मंजूलिका का किरदार निभाया था, जिस पर एक प्रेतात्मा का साया होता है। अक्षय साइकिएट्रिस्ट के किरदार में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी।