Follow Us:

न्यू जर्सी में ‘गांधी गोज़ ग्लोबल’ समिट में हिस्सा लेगी बॉलीवुड क्वीन

समाचार फर्स्ट |

बॉलिवुड की क्वीन कंगना रनौत लगातार सफलता की नई-नई ऊंचाइयों को छू रही हैं। अपनी दमदार ऐक्टिंग की वजह से वह तीन बार नैशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं। अब वह अमेरीका के पूर्व राष्ट्रपति की पत्नी मिशेल ओबामा और फेमस होस्ट और ऐक्ट्रेस ओपरा विनफ्रे के साथ स्टेज शेयर करने के लिए तैयार हैं। इसको लेकर कंगना काफी एक्साइटेड भी हैं।

कंगना न्यू जर्सी में आयोजित होने वाले 'गांधी गोज़ ग्लोबल' समिट में हिस्सा लेंगी। यह समिट अगस्त में आयोजित होगा। इसमें अलग-अलग क्षेत्र के प्रभावशाली व्यक्ति गांधी के विचारों पर इंटरैक्टिव और शैक्षणिक तरीकों से संवाद करेंगे। कंगना ने हाल ही में अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग खत्म की है और इस समिट को लेकर उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि मेरे लिए हमेशा यह महत्वपूर्ण रहा है कि आप समाज के लिए क्या करते हैं और कैसे उसपर अपनी छाप छोड़ते हैं। मिशेल और ओपरा जैसी हस्तियों के साथ स्टेज शेयर करना मेरे लिए प्रेरक है। मैं कभी किसी की फैन नहीं रही हूं लेकिन ओपरा को पसंद करती हूं। मैं मुंबई लौटकर सोचूंगी कि मैं वहां क्या बात करूंगी। इसके बाद मैं अपना भाषण तैयार करूंगी।'

हाल ही में फिल्म 'मेंटल है क्या' से कंगना का लुक जारी हुआ था। इस फिल्म में वह ऐक्टर राजकुमार राव के ऑपोजिट होंगी। 'क्वीन' के बाद एक बार फिर से यह जोड़ी कमाल दिखाने के लिए तैयार है।