Follow Us:

कॉमेडी किंग हुए निराश, शादी पर नहीं आ रहे बॉलिवुड के दिग्गज कलाकार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कॉमेडी किंग कप‍िल शर्मा और ग‍िन्नी चतरथ की शादी 12 दिसंबर को गिन्नी के होम टाउन जालंधर में होन जा रही है। लेकिन इनकी शादी से पहले मेहमानों के आने को लेकर एक ऐसा खुलासा हुआ है, जिसने कॉमेडी किंग को काफी निराश किया। साथ ही दुल्हन गिन्नी चतरथ भी काफी हैरान हैं कि ऐसा क्यों हुआ।

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से कपिल शर्मा- गिन्नी चतरथ की शादी के मौके पर बॉलीवुड से दिग्गज अदाकारों के आने की संभावना जताई जा रही थी। मगर कपिल के करीबी और पारिवारिक सदस्य अदाकार गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने ये कहकर इन कयासों पर विराम लगा दिया है कि शादी समारोह में बॉलीवुड से अभी कोई दिग्गज अदाकार नहीं आ रहा। लेकिन पंजाब के कलाकार और गायक शादी समारोह में रंग जमाएंगे और खूब पंजाबी तड़का लगाएंगे।

हालांकि, शादी समारोह में पंजाबी फिल्म हस्तियों के अलावा बॉलीवुड से भी दिग्गजों को निमंत्रण दिया गया है। लेकिन ज्यादातर दिग्गज बॉलीवुड अदाकार मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में ही भाग लेंगे। अदाकार गुरप्रीत सिंह घुग्गी लंदन से अपनी फिल्म के शूट से समय निकालकर कपिल शर्मा की शादी समारोह के लिए मंगलवार को पंजाब लौट आए हैं और मेहमाननवाजी के लिए तैयार हैं। उन्होंने बताया कि जालंधर में शादी समारोह में दोनों पक्षों के करीबी रिश्तेदार और पंजाब से जुड़ी फिल्मी हस्तियां ही शिरकत करेंगी

उन्होंने बताया कि मौसम में बदलाव होने के कारण पंजाब में धुंध, बारिश और बहुत ठंड हो रही है। ऐसे में फ्लाइट आदि के आने- जाने में परेशानी आती है। इसलिए ज्यादातर सेलिब्रिटी मुंबई में होने वाली रिसेप्शन पार्टी में ही पहुंचेंगे।

घुग्गी का कहना है कि कपिल शर्मा उनका दोस्त नहीं बल्कि छोटा भाई है। उससे पारिवारिक नाता है। इसलिए वह शादी में आने वाले लोगों की मेहमाननवाजी करेंगे। घुग्गी ने बताया कि वह कपिल की शादी के जालंधर और अमृतसर वाले दोनों समारोह में रहेंगे। कपिल को वह कॉलेज टाइम से जानते हैं। तभी उन्हें कपिल के टैलेंट का अंदाजा लग गया था। वह कपिल को नव दांपत्य जीवन की शुभकामनाएं देते हैं।