Follow Us:

12 दिसंबर को घोड़ी चढ़ेंगे कॉमेडी किंग, सोशल मीडिया पर शेयर किया कार्ड

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक कार्ड को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है। हालांकि कप‍िल ने शादी के बारे में कंफर्म कर द‍िया था लेकिन इसकी ऑफ‍िश‍ियल घोषणा नहीं की थी। इसकी कमी भी मंगलवार की शाम कप‍िल शर्मा ने पूरी कर दी है। कप‍िल और ग‍िन्नी की शादी 12 दिसंबर को गिन्नी के होम टाउन जालंधर में होगी।

गोल्डन और सफेद रंग के कार्ड में कप‍िल और ग‍िन्नी के नाम का खास लोगो बनाया गया। सभी को शुक्र‍िया कहने के साथ कॉमेडी किंग ने शादी के खास मौके पर आशीर्वाद देने की कामना की है। इस कार्ड को कपिल ने सोशल मीड‍िया पर शेयर किया है। कार्ड के सामने आते ही सोशल मीड‍िया पर बधाइयां मिलनी शुरू हो गई हैं।

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि ''हम इस समारोह को सादा रखना चाहते थे, लेकिन गिन्नी इकलौती बेटी है, इसलिए वे इसे धूमधाम से करना चाहते हैं। मैं उनकी भावनाओं को समझता हूं, मेरी मां भी यही चाहती हैं."

कपिल ने कहा- "जब मेरे भाई की शादी हुई, तब मैं बहुत अच्छा नहीं कमाता था। हम बहुत छोटी सी बारात ले गए थे और भाभी को घर लाए थे। लेकिन जब मेरी बहन की शादी हुई, तब मैं अच्छा कमाने लगा था। ये हमारे स्टैंडर्ड के हिसाब से काफी लैविश शादी थी."

कपिल शर्मा की शादी में खास मेहमानों के पहुंचने की उम्मीद की जा रही है। हाल ही में केबीसी के शो पर बतौर मेहमान पहुंचे कप‍िल ने अमिताभ बच्चन को शादी पर आने का निमंत्रण द‍िया है। सेलेब्स के बीच मशहूर कप‍िल शर्मा की शादी में कई बड़े सेलेब्स श‍िरकत करेंगे।