Follow Us:

हैरान करने वाला है दतुक सेरी का यह शौक

समाचार फर्स्ट डेस्क |

लोगों के शौक भी चौंका देने वाले होते हैं। ऐसी ही एक खबर आजकल मलेशिया के एक कारोबारी दतुक सेरी के बारे में सुनने को मिल रही है। जिन्होंने अपनी कार पर 4600 से अधिक टॉय कार लगाकर उसे कलरफुल बना दिया है। उन्होंने यह प्रयोग अपनी कार जगुआर एस-टाइप पर किया। दतुक फाइनेंशियल जीनियस ग्रुप के सीईओ हैं और इन्हें टॉय कारों को इकट्ठा करने का शौक है।

हाल ही में इस कलरफुल कार की तस्वीरें वायरल हुईं। दतुक के मुताबिक, वह 13 साल की उम्र से हॉट व्हील मिनिएचर को इकट्ठा कर रहे हैं।आज इनके पास ऐसी 5 हजार टॉय कार हैं। इनमें से 4600 का इस्तेमाल अपनी जगुआर एस-टाइप को खूबसूरत बनाने में किया है। इनका कहना है कि मेरी कलेक्शन में टॉय कारों की संख्या अधिक होने के कारण इनकी देखरेख करने में दिक्कत होती है। इसलिए उनके मन में इनको एक ही कार पर लगवाने की बात सूझी। उन्होंने ग्लू की मदद से टॉय कारों को जगुआर पर लगवाया है।

दतुक कहते हैं कि कार का लुक मेरी पर्सनेलिटी के बारे में भी काफी कुछ कहता है। ये एक तरह का फैशन सेंस भी है। कार दिखने में जितनी अलग है उतना ही मुश्किल है इसकी देखभाल करना। मैं इसे हर जगह पार्क नहीं कर सकता, डर लगा रहता है कि कोई इसमें से टॉय कार निकाल न दे। लोगों को राय देते हुए कहते हैं कि अगर लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनना चाहते हैं तो इस तरह के प्रयोग कर सकते हैं।