Follow Us:

‘बाहुबली’ के डायरेक्टर ने अपनी नई फिल्म के लिए ‘आलिया’ को किया एप्रोच

समाचार फर्स्ट डेस्क |

'बाहुबली' के डायरेक्टर एस.एस राजामौली अपनी नई फिल्म के साथ फिर से एक धमाका करने को तैयार हैं। राजामौली अपनी अगली फिल्म 'आरआरआर' बनाने जा रहे हैं। फिल्म का नाम थोड़ा अजीब लग रहा है लेकिन इसे बाद में बदला जा सकता है। इस फिल्म में रामचरण तेजा और एनटीआर जूनियर लीड रोल में हैं। हीरोइन अभी तक नहीं चुनी गई है।

फिल्म के लिए आलिया भट्ट को एप्रोच किया गया है। इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। करण जौहर एक तरह से आलिया के गॉडफादर हैं। इसलिए करण का कहना आलिया टाल नहीं पाएंगी। यही कारण है कि वे राजामौली की फिल्म में नजर आ सकती हैं। राजामौली ने आलिया भट्ट से करण जौहर के जरिये संपर्क किया है।

आलिया भट्ट इस समय बॉलीवुड की लोकप्रिय हीरोइनों में से एक हैं। वे अपनी कई फिल्मों के जरिये दिखा चुकी हैं कि वे एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। युवा हीरो के साथ उनकी जोड़ी जमती भी है। शायद इसी कारण बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले निर्देशक एसएस राजामौली अपनी अगली फिल्म में आलिया भट्ट को लेना चाहते हैं।

सूत्रों के अनुसार आलिया के पास डेट्स की समस्या हो सकती है वरना उनके पास इस फिल्म को ठुकराने का और कोई कारण नहीं होगा और वह भी राजामौली के साथ काम करने का अवसर छोड़ना नहीं चाहेंगी। फिल्म में दूसरी हीरोइन के रूप में किआरा आडवाणी को एप्रोच किया गया है।