Follow Us:

फेसबुक और इंस्टाग्राम की सर्विस डाउन, ऐप खोलने पर आ रही दिक्कत

डेस्क |

फेसबुक मैसेंजर के बाद मंगलवार सुबह से कई यूजर्स को फेसबुक और इंस्टाग्राम खोलने में दिक्कते आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, ऐसा इसलिये हो रहा है क्योंकि पिछले काफी घंटों से फेसबुक और इंस्टाग्राम डाउन चल रहे हैं। फेसबुक खोलने पर एक मैसेज भी शो हो रहा है, जिसमें फेसबुक डाउन रहने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि ये समस्या सबसे ज्यादा ब्रिटेन में आ रही है।

वहीं, क्रैश रिपोर्ट वेबसाइट डाउन डिटेक्टर पर पिछले आधे घंटे से दुनिया भर से लगातार फेसबुक और इंस्टा डाउन होने को लेकर लोग रिपोर्ट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स फेसबुक ओपन कर रहे हैं, लेकिन वो पोस्ट नहीं कर पा रहे। फेसबुक पर कई लोगों की प्रोफाइल फोटो नहीं दिख रही। फेसबुक न्यूज फीड लोड होने में दिक्कत हो रही है।

हालांकि, वेबसाइट में कहा गया है कि इसे जल्द से जल्द ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। घंटे के अदंर फेसबुक के तीनों बड़ी सर्विस इंस्टाग्राम, मैसेंजर और खुद फेसबुक दुनिया भर के यूजर्स के लिए डाउन हो चुका है। हर एक यूज़र्स को अलग-अलग एरर मैसेज मिल रहे हैं। कोई फेसबुक ओपन कर पा रहा है, लेकिन कुछ लोगों को लॉगइन करने में भी दिक्कत हो रही हैं। आपको बता दें आज ही फेसबुक मैसेंजर भी क्रैश हुआ था।