Follow Us:

तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती हुई सपना चौधरी, वीडियो किया शेयर..

डेस्क |

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी की तबीयत खराब होने की ख़बर है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीमार होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। बीते कुछ दिनों पहले ही, सपना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और इसी वजह से उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की बात भी कही थी।

वहीं, अब सपना चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी तबीयत की जानकारी दी है। इस वीडियो को देखने के बाद साफ पता चला है कि सपना की तबीयत ज्यादा ही खराब हो गई है।देखें वीडियो…

https://fb.watch/bM9-lql5rs/

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना किसी लड़की का सहारा लेकर चलने की कोशिश कर रही हैं। इससे साफ है कि तबीयत खराब होने के बाद उनके शरीर में काफी ज्यादा कमजोरी आ गई है, जिस वजह से ही उन्हें चलने-फिरने के लिए भी किसी का सहारा लेना पड़ रहा है।

इस वीडियो के साथ सपना चौधरी ने कैप्शन में बताया कि अब वह पहले से ठीक हैं। सपना ने लिखा, ‘अब मैं बिल्कुल ठीक हूं और आप सबकी दुआओं का धन्यवाद। जल्द मिलते हैं स्टेज पर।’ वहीं, कई फैंस ने इस वीडियो के कमेंट पर सवाल करते हुए पूछा है कि उन्हें क्या हुआ है।