Follow Us:

अनफिट युवाओं को Indian Army ने दिया एक और मौका, यहां मिलेंगे एडमिट कार्ड

समाचार फर्स्ट |

सेना में भर्ती होने के इच्छुक युवा दिसंबर को अपना एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं लेकिन इसके लिए उन्हें मेडिकली फिट होना जरूरी है। भर्ती निदेशक हमीरपुर कर्नल संजय चावला ने बताया कि जो भी युवा मेडिकल में फिट हो रहे हैं, उन्हें 27 दिसंबर को बीआरओ ऑफिस में एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे। उन्होंने मेडिकल में फिट युवाओं को निर्धारित तिथि और समय पर पहुंचने की अपील की है, ताकि कोई भी युवा लिखित परीक्षा से वंचित न रह जाए।

बीआरओ ऑफिस हीरानगर (हमीरपुर) में युवाओं को साढ़े आठ बजे लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे इसलिए मेडिकल में फिट युवा समय पर पहुंचकर एडमिट कार्ड लेना सुनिश्चित करें।

यहां आपको बताते चले कि है कि इंदिरा गांधी स्टेडियम ऊना में हमीरपुर, ऊना और बिलासपुर के युवाओं की खुली भर्ती बीते माह आयोजित की गई थी। भर्ती के दौरान अधिकतर युवाओं को मेडिकल में अनफिट घोषित कर बाहर कर दिया गया था। हालांकि उक्त युवाओं को एमएच जालंधर व एमएच पठानकोट में जांच करवाने का आखिर मौका दिया गया था। अगर ये वहां पर फिट होते हैं, तो वह आर्मी की लिखित परीक्षा में बैठने के योग्य हैं।

बीआरओ ऑफिस में हर रोज मेडिकल में फिट होकर युवा एडमिट कार्ड के लिए पहुंच रहे हैं। सूत्रों की मानें तो आर्मी की लिखित परीक्षा जनवरी माह में आयोजित की जाएगी। इसके लिए एडमिट कार्ड जारी किए जा रहे हैं।