Follow Us:

इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न-2 की विजेता बनी सौम्या कांबले, गौरव सरवन रहे फर्स्ट रनर-अप

डेस्क |

पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2’ की सौम्या कांबले को इस सीजन का विनर घोषित किया गया है। उन्हें एक ट्रॉफी, 15 लाख रुपए का चेक और स्विफ्ट कार ग‍िफ्ट में मिली है। साथ ही उनकी कोरियोग्राफर वर्तिका झा को 5 लाख रुपए के चेक से सम्मानित किया गया है। ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के जज शिल्पा शेट्टी, बादशाह और मनोज मुंतशिर भी इस शो के फिनाले का हिस्सा थे।

शो में जयपुर के गौरव सरवन फर्स्ट रनर अप और ओडिशा की रोजा राणा सेकंड रनर अप रहीं। असम के रक्तिम ठाकुरिया और केरल के जमरूद को थर्ड और फोर्थ रनर अप घोषित किया गया है। इसके अलावा सभी को एक-एक लाख रुपए का चेक दिया गया। बता दें सौम्या और गौरव दोनों ही फिजिकली शो में उपस्थित नहीं थे क्योंकि उनकी तबियत ठीक नहीं थी। दोनों वीडियो कॉल के माध्यम से शो में शामिल हुए थे।

सौम्या ट्रॉफी जीतने के बाद कहा कि मैं अपने एहसास को शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं। मैं इस समय काफी इमोशनल हो गई हूं। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिन्होंने मुझे वोट किया और इस सफर में मेरा साथ दिया और उन लोगों की भी शुक्रगुजार हूं, जो मेरी लाइफ में एक अभिन्न हिस्सा बन गए हैं। खास तौर पर इस शो में मेरी कोरियोग्राफर और मेरी मेंटर वर्तिका दीदी जो इस सफर में मेरे साथ रहीं। मैं उनकी बहुत आभारी हूं। मैंने इस शो का हिस्सा बनकर बहुत कुछ सीखा और मुझे अपने जैसी सोच रखने वाले लोग मिले, जो डांसिंग को लेकर उतने ही पैशनेट हैं, जितनी मैं हूं।