Follow Us:

कंगना ने टॉम क्रूज से अपनी तुलना कर लिया पंगा, अब बन रही हंसी का पात्र

समाचार फर्स्ट डेस्क |

किसान आंदोलन से चर्चा में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना ने टॉम क्रूज से अपनी तुलना करते हुए एक ट्वीट किया हैं।  उन्होंने ट्वीट कर दावा किया कि वह स्टंट के मामले में, टॉम क्रूज से बेहतर कहीं ज्यादा बेहतर हैं। कंगना ने ट्वीट में लिखा कि "बहुत परेशान हैं लिब्रुज। ये देखो हॉलीवुड से मशहूर एक्शन डायरेक्टर ने कहा है कि एक्शन के मामले में मैं टॉम क्रूज से भी बेहतर हूं। हा हा हा।।। बेचारे लिब्रुज और तड़पो।" सोशल मीडिया पर ये ट्वीट देखने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं, यूजर्स ने एक बार फिर उनपर जोरदार निशाना साधा।

कंगना रनौत ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि कंगना ने हॉलीवुड की 'द ग्लेडिएटर' और 'द लास्ट समुराय' जैसी लोकप्रिय फिल्मों के एक्शन डायरेक्टर निक पोवेल के एक बयान का हवाला देते हुए खुद को टॉम से बेहतर बताया है, जिसमें पोवेल ने 'मणिकर्णिका फिल्म में एक्शन सीन्स के लिए कंगना की तारीफ की थी। बता दें कि हाल ही में कंगना ने इससे पहले हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग एक्ट्रेस मेर‍िल स्ट्रीप से तुलना की थी। उन्होंने कहा था मैं जानना चाहती हूं कि हम लोग इन सफेद लोगों को इतना पूजते क्यों हैं। बजट और उम्र भूल जाइए, मुझे बस एक्टिंग के बारे में बताएं। क्या वे थलाइवी और धाकड़ कर सकती हैं? क्वीन और तनू? फैशन और पंगा?

कंगना रणौत का टॉम क्रूज से अपनी तुलना करने वाला ट्वीट काफी वायरल हो रह है। लोग तरह-तरह के मीम बनाकर तंज कस रहे हैं। एक यूजर ने इस मीम के साथ कंगना पर तंज कसते हुए लिखा कि दुनिया में किसी भी विषय पर चर्चा हो रही होती है तो कंगना का रिएक्शन कुछ ऐसा ही होता है। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने मणिकर्णिका की मेकिंग की एक छोटी सी क्लिप शेयर करते हुए व्यंग्यात्मक लहजे में लिखा कि 1000 टॉम क्रूज के बराबर एक कंगना रणौत है। टॉम क्रूज जैसे ग्लोबल और दमदार अभिनेता की कंगना से तुलना किसी को भी रास नहीं आ रही है।

बता दें कि टॉम क्रूज ने ऐसे कई एक्शन सीन शूट किए हैं जिनके चलते उन्हें एक्शन फिल्मों का पुरोधा कहा जाता है। टॉम ने बिना हेलमेट पहने पैरिस की सड़कों पर ट्रैफिक के विपरीत दिशा में फुल स्पीड बाइक चलाई थी ताकि मेकर्स को एक सही शॉट मिल जाए। इस फिल्म के लिए टॉम क्रूज ने घोड़े पर सवार होकर जबरदस्त एक्शन सीन्स किए थे। इस फिल्म के लिए टॉम ने जो एक्शन सीन्स किए वो बिल्कुल रियल थे और उन्हें हॉर्स राइडिंग के सबसे कामयाब एक्शन सीन्स में गिना जाता है।