Follow Us:

मनीष पॉल ने खरीदी 1.65 करोड़ की लग्जरियस मर्सिडीज कार, एक वक्त में नहीं था काम

डेस्क |

टीवी और बॉलीवुड के जाने-माने होस्ट मनीष पॉल लग्जरी जिंदगी जीना पसंद करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपनी नई गाड़ी के साथ नज़र आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि मनीष पॉल ने मर्सिडीज जी एल एस 400 अपनी कार की कलेक्शन में शामिल की है। इस लग्जरी गाड़ी की कीमत ₹1.65 करोड़ है। इस नई गाड़ी में सबसे पहले मनीष पॉल ने अपनी पत्नी संयुक्ता को बिठाया और उन्हें लंच डेट पर घुमाने ले गए।

रेडियो जॉकी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले मनीष पॉल अब इस मुकाम पर आ खड़े हुए हैं, जहां वो अपनी पसंद की हर वो चीज खरीद सकते हैं। बेशक वह करोड़ों में क्यों ना हो। अपने करियर में मनीष पॉल ने अपनी मेहनत से अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है। और इनकी यह तस्वीर देख फैंस भी इन्हें काफी डिजर्विंग बता रहे हैं।ष मनीष पॉल की इस तस्वीर को देख बधाइयों का सिलसिला लगातार बना हुआ है।

एक वक़्त में खाली हो चुके थे मनीष पॉल

मनीष पॉल अपनी जिंदगी में कोरोना महामारी के दौरान एक ऐसा वक्त भी देख चुके हैं, जहां वह 1 साल तक बिना काम के रहे थे। एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि साल 2018 में उनके पास कोई काम नहीं था। उनके पास अपने घर का रेंट देने तक के भी पैसे नहीं थे। ऐसे में उनकी पत्नी संयुक्ता पॉल ने घर के बिल से लेकर रेंट भरने तक की जिम्मेदारी उठाई थी।

इन दिनों मनीष पॉल स्टार प्लस के रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही साथ वह जल्द ही राज मेहता की हालिया फिल्म जुग जुग जियो में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाते दिखाई देंगे। इस फिल्म में मनीष के साथ वरुण धवन , कियारा आडवाणी अनिल कपूर और नीतू कपूर भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।