Follow Us:

मुनव्वर फारुकी ने जीता ‘लॉकअप’ का पहला सीजन, पायल रोहातगी को दी मात

डेस्क |

डेस्क। कंगना रनौत होस्टेड शो ‘Lock Upp’ के पहले सीजन का विनर इसे मिल गया है। OTT प्लेटफॉर्म MX Player और ALT Balaji पर प्रसारित हुआ ये विवादित रियलिटी शो कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी ने जीत लिया है। शनिवार रात को इस शो का ग्रांड फिनाले था जिसमें विनर के तौर पर कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी के नाम की घोषणा होस्ट कंगना रनौत ने की।

मुनव्वर फारूकी को 20 लाख रुपये का कैश प्राइज और एक मारुति एर्टिगा इनाम के तौर पर मिली है। इसके अलावा उन्हें इटली का ट्रिप भी शो की तरफ से दिया गया है। इससे पहले मुनव्वर फारूकी के बारे में मेकर्स ने एक वीडियो भी रिलीज किया था जिसमें दिखाया गया था कि उन्होंने कितनी सफाई के साथ इस गेम को खेला है और मेकर्स ने उन्हें ‘Lock Upp’ सीजन वन का मास्टर माइंड बताया।

पायल रोहातगी को हराया

मुनव्वर फारूकी को अपनी को-कंटेस्टेंट पायल रोहातगी से कड़ी टक्कर मिली। पायल को इस शो की सबसे दमदार कंटेस्टेंट्स में गिना जा रहा था। OTT के सबसे विवादित रियलिटी शो लॉकअप के पहले सीजन में बस दो ही नाम बार-बार उभर कर सामने आ रहे थे और मुनव्वर फारुकी के अलावा दूसरा नाम पायल रोहातगी का ही था। शो में दोनों ने ही गेम काफी चालाकी से खेला और दोनों ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए थे।