Follow Us:

गाली नहीं देने के अच्छे मैसेज के साथ ये गाना मचा रहा इंटरनेट पर धूम

समाचार फर्स्ट |

हमारे देश में पंजाबी भाषा और गानों को खूब पसंद किया जाता है। चाहे पार्टी हो या फिर कोई शादी पंजाबी गानों के बिना अधूरी से लगती है। यही नहीं, हर जगह पंजाबी गानों का अपना एक अलग सिक्का चलता है। इसी दौर में इन दिनों एक पंजाबी गाना बहुत धूम मचा रहा है जिसमें रॉकिंग स्टाईल में एक जबरदस्त मैसेज दिया गया है।

जी हां, परमीश वर्मा के एक गाने 'गाल नी कडनी' में विशेष रूप से गाली नहीं देने को कहा गया है, जिसे पंजाबी म्यूजिक और एक्टिंग के साथ परमिश वर्मा द्वारा और भी जानदार बना दिया गया है। यहां तक युवा खासकर हर बात-बात पर इस गाने के टाइटल को इस्तेमाल कर रहे हैं और आपस में कह रहे हैं कि 'गाल नी कडनी।'

इंटरनेट में भी ये गाना खूब धूम मचा रहा है और अब तक 3 करोड़ बार देखा जा चुका है। इस गाने में लीड एक्टर परमीश वर्मा हैं जिन्हें खासकर उन्के बियर्ड स्टाईल के लिए भी जाना जाता है। यहां तक कि अपने गाने में भी उन्होंने अपने बियर्ड स्टाईल को फरमाया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

इससे पहले भी, परमीश ने 2015 में फिल्म 'ठोकदा रहा' को भी डायरेक्ट किया था। उन्होंने ‘ले चक मैं आ गया’ गाने के साथ सिंगिंग डेब्यू किया और यह गाना सुपरहिट रहा। साल 2011 में फिल्म पंजाब बोलदा से डेब्यू करने वाले परमीश आज काफी मशहूर एक्टर और सिंगर हैं। परमीश की फिल्म 'रॉकी मेंटल' को यूट्यूब पर अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।