Follow Us:

सोनी म्यूजिक इंडिया ने आने वाली फिल्म गिन्नी वेड्स सनी का गाना ‘फिर चला’ रिलीज

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सोनी म्यूजिक इंडिया ने आने वाली फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' का गाना 'फिर चला' रिलीज कर दिया है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इसके माध्यम से फिल्मी शादी के गीतों ने शानदार वापसी की है। बता दे कि हाल ही में फिल्म के म्यूजिक पार्टनर सोनी म्यूजिक इंडिया ने इस फिल्म का म्यूजिक एलबम लॉन्च किया था। इस फिल्म में 'फिर चला' एक ऐसा गाना है जो इस अल्टीमेट वेडिंग म्यूज़िक एलबम में सबसे अलग है। 'फिर चला' गाना किसी अपने से अलग होने और फिर उसे भूलकर जीवन में आगे बढ़ने पर आधारित है। इस रूहानी गीत को पायल देव ने कंपोज किया है। कुनाल वर्मा द्वारा लिखा गया है और इस गाने को जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज़ दी है।

म्यूज़िक कंपोजर पायल देव का कहना है कि फिल्म गिन्नी वेड्स सनी में ज़्यादातर पैपी और मज़ेदार वेडिंग सॉन्ग्स हैं। इस एल्बम में फिर चला उन दो गानों में से एक है जो बहुत अलग है। मुझे यकीन था कि ज़ुबिन से बेहतर इस गाने को कोई और नहीं निभा पाएगा। मैं इस गाने की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हूं, उम्मीद करती हूं कि लोग इसे जरूर पसंद करेंगे।

वहीं, जुबिन नौटियाल ने कहा कि फिर चला इस गाने में जिस प्रकार का म्यूज़िक है वह मेरा हमेशा से फेवरेट रहा है। मुझे खुशी है कि इस गाने के लिए मुझे चुना गया। एक नवोदित गायक के रूप में, मुझे हमेशा ऐसे गीतों से रूबरू कराया गया, जिनमें रूहानी भाव थे और ऐसे गाने गाना मुझे हमेशा से पसंद है।