Follow Us:

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन संग किया रिश्ते का दावा, कहा- ‘मैं ठग नहीं, लॉबिस्ट हूं’

डेस्क |

200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को ख़ारिज किया है। उन्होंने रोष जाहिर करते हुए उनके वकील के जारी प्रेस नोट में कहा कि वे ठग नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कई खुलासे भी किए हैं। ख़ासतौर पर उन्होंने जैकलीन फर्नांडिस के साथ उसके संबंधों ने सभी को चौंका दिया। सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे गिफ्ट्स दिए। साथ ही सुकेश ने जेल अधिकारी पर दबाव डालने का भी आरोप लगाया है।

जैकलीन के साथ रिश्ते का किया दावा

सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप का दावा किया है। उसका कहना है कि जैकलीन के साथ निजी रिश्ते हैं और इसका आपराधिक मामलों से कोई संबंध नहीं है। सुकेश का मानना है कि उसे ठग कहना गलत है, वह लॉबिस्ट है। उसने देश और विदेश की बहुत सी कॉर्पोरेट हाउस के लिए लॉबिस्ट के तौर पर काम किया है। चंद्रशेखर ने कहा, कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के साथ उसके अच्छे संबंध हैं।

यहां पर बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग और जबरन वसूली समेत अन्य आरोप में ईडी और दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सुकेश चंद्रशेखर, उसकी पत्नी लीना मारिया पाल समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया है। आरोप है कि सुकेश और उसके अन्य सहयोगियों ने रैनबैक्सी के पूर्व प्रोमोटर शि¨वदर सिंह को जमानत दिलाने के लिए उनकी पत्नी अदिति सिंह से 200 करोड़ से अधिक की वसूली की थी।