Follow Us:

कप‍िल शर्मा के शो में हो सकती है सुनील ग्रोवर की वापसी, जानिए बड़ी वजह

डेस्क |

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा को लेकर दो ही सवाल आजकल चर्चा में हैं। कपिल और सुनील कब साथ काम करना शुरू करेंगे? और दूसरा सवाल ये कि क्या कपिल के शो में सुनील ग्रोवर की वापसी होगी और अगर होगी तो कब तक? कपिल का शो TRP लिस्ट में टॉप पर है। लेकिन, क्या कप‍िल शर्मा सुनील ग्रोवर की कमी को पुरा कर सकते हैं। और ऐसा है तो कब तक।

कपिल और सुनील इसी साल "दि कपिल शर्मा शो" में साथ नजर आ सकते हैं। कुछ समय से इसके संकेत भी मिलते दिख रहे हैं। दरअसल, कपिल का शो टीवी पर आते ही छा गया है। इस बार कपिल के पीछे सलमान हैं और शो प्रोड्यूस कर रहे हैं। वे दूसरे सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर भी पिता और भाइयों को लेकर शो में पहुंचे। TRP रेटिंग में महज कुछ एपिसोड के बाद ही शो टॉप 2 लिस्ट में शामिल हो चुका है.

सुनील ग्रोवर क्यों साथ आ सकते हैं, इसका जवाब सलमान हैं। कपिल के शो को टीवी पर जमाने के लिए इस बार सलमान ने कमर कस ली है। सलमान इस वक्त दोनों सितारों के साथ काम कर रहे हैं। एक ओर जहां कपिल के शो के साथ सलमान ने डेब्यू किया है, वहीं वह सुनील ग्रोवर के साथ भारत में काम कर रहे हैं।

कपिल के शो में सुनील के आने का एक बड़ा संकेत "कानपुर वाले खुरानाज" का बंद होना भी है। खुरानाज के कुछ एपिसोड के लिए ही सुनील ने शो साइन किया था। यानी टीवी पर सुनील का कोई दूसरा शो नहीं है। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील और कपिल के बीच सलमान ने ही सुलह कराई है। कॉमेडी के दोनों बादशाहों के बीच अब सब है।

सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है कि 40 दिनों के लिए वह सलमान की फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन शो के बंद होने का ऐलान खुद कॉमेडियन ने ही किया है।