Follow Us:

निर्देशक विवेक को मिल रही धमकी, फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को न करें रिलीज

डेस्क |

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को फोन पर धमकियां मिल रही हैं। इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म काफी समय से चर्चा में हैं। यह फिल्म कश्मीरी पंडितों की सच्ची घटना पर आधारित है जिसे दस्तावेजों और वीडियो इंटरव्यू के आधार पर बनाया गया है।

अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक विवेक अग्निहोत्री को धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। कॉल पर उन्हें भारत में इस फिल्म को रिलीज करने के लिए मना किया जा रहा है। वेबसाइट को निर्देशक के करीबी सूत्रों ने बताया है कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को अमेरिका में 30 से ज्यादा बार दिखाया गया है। भारत में यह फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है।

ऐसे में विवेक अग्निहोत्री को भारत में फिल्म की रिलीज से पहले धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। हालांकि वह इन सभी कॉल्स को नजरअंदाज कर रहे थे, लेकिन बीते कुछ समय से कॉल और मैसेज ज्यादा हो गए हैं। जिसमें उन्हें धमकी दी जा रही है कि भारत में वह यह फिल्म रिलीज न करें वरना अपनी जिंदगी से हाथ धो बैठेंगे।

गौरतलब है कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स 80 के दशक के अंत और 90 के शुरुआती सालों में कश्मीर में पंडितों की हत्या और अत्याचार पर आधारित है। फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे मंझे हुए कलाकार नजर आने वाले हैं। विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो, तेज नारायण अग्रवाल, आई एम बुद्ध और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर तले किया गया है। द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पहले ये फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन देश में लगातार बढ़े रहे कोरोना केसे को ध्यान में रखते हुए फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया था। अब थोड़ी स्थिति सामान्य होने के बाद फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया गया है। रिलीज से पहले ही फिल्म द कश्मीर फाइल्स काफी सुर्खियों में बनी हुई है।