Follow Us:

साथ निभाना साथिया 2 में देवोलीना संग लीड रोल में नजर आएगी ये जोड़ी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

रसोड़े में कौन था डायलॉग फेमस होने के बाद जल्द ही साथ निभाना साथिया 2 शो टेलीविजन पर वापसी कर रहा है। शो की मेकर रश्मि शर्मा इस सीजन के जरिए दर्शकों को कुछ नए चेहरों से मिलवाने वाली हैं जिनके नाम सामने आ चुके हैं। शो का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है जिसमें गोपी बहू उर्फ देवोलीना ने गहना नाम के किरदार का परिचय दिया था। अब खबरें हैं कि स्नेहा जैन शो में मासूम गहना के किरदार के लिए फाइनल हुई हैं।

हाल ही में आई स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार रश्मि शर्मा ने गहना के लिए स्नेहा शर्मा को ले रही हैं वहीं उनके साथ लीड रोल में हर्ष नागर भी नजर आएंगे। स्नेहा 'साथ निभाना साथिया 2' के जरिए अपना टेलीविजन डेब्यू कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ हर्ष का शो 'कार्तिक पूर्णिमा' लॉकडाउन के बीच ही ऑफ एयर हुआ है।

सीजन 2 का हिस्सा बनकर खुश हैं देवोलीना

इंटरव्यू के दौरान देवोलीना ने शो और मेकर रश्मि शर्मा के साथ काम करने पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। उन्होंने कहा, 'मैं रश्मि के साथ दोबारा काम करके बेहद खुश हूं। वो मेरे लिए अच्छी टीचर, दोस्त और परिवार हैं। मैं उनके विजन पर पूरा भरोसा करती हूं। अगर उन्होंने मेरे लिए कुछ सोचा है तो मुझे कुछ सोचने की जरूरत नहीं है। मुझे खुशी है कि उन्होंने दूसरा सीजन शुरू करने की सोचा और मुझे इसका हिस्सा बनाया'।