Follow Us:

अभिनय की दुनिया में छाई ये जुड़वा बहनें, निभाएंगी अहम किरदार

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल से कई कलाकारों ने बॉलीवुड और छोटे पर्दे पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। यहां से निकले कई कलाकारों आज बॉलीवुड और छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। अब जल्द ही जिला सोलन की जुड़वा बहने जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं। स्टार भारत पर 9 अक्टूबर से शाम 7:30 बजे शुरू होने जा रहे धारावाहिक 'जीजी मां' में दो जुड़वा बहनें अहम किरदार में नजर आएंगी। खास बात यह है कि इस धारावाहिक के लिए दोनों जुड़वा बहनों का एक साल के लिए कॉन्‍ट्रैक्ट हुआ है। इतना ही नहीं इन दोनों बहनों का धारावाहिक में किरदार भी जुड़वा है।

दोनों बहनें रिया और श्रेया जग्गी धारावाहिक में हीरा और पन्ना के किरदार में नजर आएंगी। इससे पहले दोनों बहनों ने साल 2015 में देश के सबसे बड़े टेलेंट रियलिटी शो 'इंडिया गोट टेलेंट' में अपना नाम बना लिया था। रिया और श्रेया बताया कि दोनों बहनों का बचपन से ही अभिनय की दुनिया में जाने का सपना था और इसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली है। नृत्य में महारत रखने वाली ये कलाकार पूरे प्रदेश में अपने प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध है।

रिया और श्रेया के पिता हमेश जग्गी ऑटो चालक हैं। उनकी मां भूमिका जग्गी ने बताया कि दोनों को धारावाहिक में काम करने का मौका बेहद मुश्किल ऑडिशन के बाद मिला है। वहीं उनके पिता का कहना है कि उनकी बेटियों में प्रतिभा है और वे उनका खुलकर समर्थन करते हैं।