Follow Us:

टाइगर ने XYLO कार को 3 फीट पीछे खींचा, आनंद महिंद्रा बोले- हमारी कारें हैं स्वादिष्ट

डेस्क |

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने बंगाल टाइगर के कार बंपर वाला वीडियो ट्वीटर पर शेयर करते हुए टिप्पणी की है। उन्होंने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जिस कार को टाइगर खींच रहा है वे शायद महिंद्रा की XYLO कार है। शायद मंहिद्रा की कार स्वादिष्ट होती हैं। उनका द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। लिंक पर देखें वीडियो…

https://twitter.com/i/status/1476482316084129795

यह वीडियो करीब डेढ़ मिनट लंबा है और इस वीडियो में बंगाल टाइगर महिंद्रा जाइलो के रियर बम्पर को पकड़ कर कार को अपनी ओर खींच रहा है। इतना ही वह महिंद्रा जाइलो पर कई जगह खरोंच भी मारने की कोशिश करता है। हैरानी की बात यह है कि इस कार में कई लोग भी सवार थे। यानी की करीब टाइगर ने 2 टन का वजन खींचा जो वीडियो में साफ़ दिख रहा है।

वहीं, ख़बर है कि इस महिंद्रा जाइलो की बैटरी पूरी तरह से डिस्चार्ज हो चुकी थी, जिसके चलते वह स्टार्ट नहीं हो रही थी और रास्ते में ही रुक गई। ऐसी स्थिति में कार में बैठे लोग भी उससे बाहर नहीं निकल सकते थे और आस-पास कई टाइगर के होते हुए कार को धक्का भी नहीं दे सकते थे। बैटरी की समस्या के कारण कार कुछ समय के लिए बंद हो गई थी और ड्राइवर इसे फिर से शुरू नहीं कर सका।