Follow Us:

बॉक्स ऑफिस पर ‘ उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ की धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' को लेकर बॉक्स ऑफिस से अच्छी खबर आ रही है। विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' को लेकर फिल्म समीक्षकों के अच्छे रिव्यू आए थे और बॉक्स ऑफिस  पर इसके अच्छे नतीजे भी आने शुरू हो गए हैं।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' ने पहले दिन  बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। विक्की कौशल  की इस फिल्म ने पहले दिन करीब 5 करोड़ की कमाई कर ली है। पहले दिन इस फिल्म की कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म अपने वीकेंड में 15-20 करोड़ की कमाई कर सकती है।

'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म को पब्लिक रिव्यू भी काफी अच्छा मिल रहा है। विक्की कौशल की फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' 25 करोड़ के बजट में बनी है और इसे लगभग 800 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी काफी देखने को मिल रही है।

इस फिल्म में लोगों को विक्की कौशल का अभिनय काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। साल 2016 में कश्मीर में हुए एक आतंकवादी हमले के लिए भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई पर आधारित यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई थी।