Follow Us:

इंदु गोस्वामी ने हाटी समुदाय को जनजातीय दर्जा मिलने पर जताई खुशी

जसबीर कुमार |

हाटी समुदाय की मांग को पूरा करने पर सीएम जयराम ठाकुर और केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का जताया आभार, कांग्रेस के पैसों के दुरूपयोग मामले पर बोली इदु, प्रतिभा सिंह व उनका बेटा क्या कर रहे इसका जबाव दे कांग्रेस कहा भाजपा जनता को कर रही जागरूक, जनता के बीच जाना पैसे का दुरूपयोग नहीं, इदु गोस्वामी ने कहा इस बार चुनावों में महिलाओं को टिकट में आकंडा बढ़ने की  उम्मीद है.

हमीरपुर के बरोहा में भाजपा महिला मोर्चा सम्मेलन में बतौर मुख्यातिथि पहुंची राज्य सभा सांसद इंदु गोस्वामी का जोरदार स्वागत किया गया. हजारों की तादाद में मौजूद महिलाओं ने मुख्यातिथि इंदु गोस्वामी को फूल मालाएं पहनाई. इस अवसर पर विधायक नरेन्द्र ठाकुर के अलावा जिला भाजपा उपाध्यक्ष उषा बिरला, जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष राजकुमारी, एपीएमसी चेयरमैन अजय शर्मा भी मौजूद रहे.

राज्य सभा सांसद इंदु गोस्वामी ने कहा कि हाटी समुदाय को जनजातीय क्षेत्र का दर्जा दिए जाने पर पार्टी हाइकमान का आभार जताया है और कहा कि आज ऐतिहासिक निर्णय आने से हाटी समुदाय झूम उठा है. उन्होंने हाटी समुदाय को विशेष दर्जा दिए जाने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ साथ केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का भी आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि सालों पुरानी मांग को पूरा करके सिरमौर जिला को तोहफा दिया है जिससे पूरे प्रदेश के लोगों में खुशी है.

कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के सरकारी पैसे के दुरूपयोग के सवाल पर इंदु गोस्वामी ने कहा कि प्रतिभा सिंह और उनका बेटा क्या कर रहा है इसका जबाव भी देना होगा. उन्होंने कहा कि भाजपा जनता को जागरूक करने का काम कर रही है और डबल इंजन की सरकार ने हर वर्ग के लिए सबके कल्याण के लिए योजनाएं चलाइ है इसलिए जनता के बीच जाकर संवाद किया जारहा है. उन्होंने कहा कि जनता के बीच में जाना पैसे का दुरूपयोग नहीं होता है और ऐसा कहना हमेशा ही कांग्रेस का एक स्टाइल रहा है.

विधानसभा चुनावों में महिलाओं की टिकट की दावेदारी पर इदु गोस्वामी ने कहा कि गत चुनावों में भी छह महिलाओं को टिकट देकर मैदान में उतारा था और बहुत अच्छी जीत मिली थी. उन्होंने उम्मीद जताई है कि इस बार भाजपा हाईकमान महिलाओं का आंकडा बढे़गा.