Follow Us:

लेह में हिमाचल का लाल शहीद, थोड़ी देर में हमीरपुर पैतृक गांव पहुंचेगी पार्थिव देह

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के रहने वाले एक 38 वर्षीय जवान की ड्यूटी के दौरान मौत होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि आज मृतक जवान का शव उनके पैतृक गांव पहुंच जाएगा। जहां पूरे सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

डेस्क |

हमीरपुरः हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के रहने वाले एक 38 वर्षीय जवान की ड्यूटी के दौरान मौत होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि आज मृतक जवान का शव उनके पैतृक गांव पहुंच जाएगा। जहां पूरे सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मृतक जवान की पहचान राकेश कुमार निवासी ग्राम पंचायत झझयानी के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि वे पंजाब रेजीमेंट में थे और वर्तमान में लेह में उनकी तैनाती थी। इस बीच ड्यूटी के दौरान उनकी मौत हो गई।

मौसम खराब होने के चलते अभी तक उनकी पार्थिव देह घर नहीं पहुंच पाई है। हालांकि, बीते कल देर शाम उनके शव को हवाई जहाज के माध्यम से चंडीगढ़ पहुंचाया गया है। जहां से पार्थिव देह को उनके गांव पहुंचाया जाएगा।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसडीएम बड़सर शशि पाल शर्मा ने बताया कि जवान राकेश कुमार का पार्थिव देह आज उनके गांव पहुंच जाएग और पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।