Follow Us:

उदयपुर: 8 साल के बच्चे ने नूपुर शर्मा के सपोर्ट में किया था पोस्ट, पिता की गला रेतकर हत्या

राजस्थान के उदयपुर में एक शख्स सांप्रदायिक सोच की बलि चढ़ गया। कट्टरपंथियों ने उसकी दिन दहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक कन्हैयालाल उदयपुर में भूतमहल के पास टेलर्स की दुकान चलाता था। मंगलवार दोपहर ढाई बजे के करीब दो लोगों ने…

डेस्क |

राजस्थान के उदयपुर में एक शख्स सांप्रदायिक सोच की बलि चढ़ गया। कट्टरपंथियों ने उसकी दिन दहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक कन्हैयालाल उदयपुर में भूतमहल के पास टेलर्स की दुकान चलाता था। मंगलवार दोपहर ढाई बजे के करीब दो लोगों ने दुकान में घुसकर चाकू से गला रेतकर कन्हैलाल की हत्या कर डाली। दोनों हमलावर कपड़े का नाप देने के बहाने दुकान में घुसे थे। बताया जा रहा है कि कन्हैयाला को मौत के घाट उतारने वाले दोनों शख्स विशेष समुदाय से संबंध रखथे थे। आरोपियों ने घटना का वीडियो जारी कर हत्या की जिम्मेदारी भी ली है। घटना के बाद पुलिस ने दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या के बाद से इलाके में भारी तनाव है और लोगों ने दुकानें बंद कर दी हैं। हिंदू संगठनों ने घटना का जोरदार विरोध शुरू कर दिया है। इलाके में इंटरनेट सेवा को बंद करने के आदेश जारी हो गए हैं। ऐसे में अगले 24 घंटों तक क्षेत्र में इंटरनेट बंद रहेगा। इस घटना की कई राजनेताओं ने निंदा की है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है और कहा है कि हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया है, इन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

गौरतलब है कि एक 8 साल के बच्चे ने नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर किए टिप्पणी के समर्थन में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर किया था। जिसके बाद कट्टरपंथी सोच के दो लोग आग बबूला हो गए और उन्होंने बच्चे के पिता की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।