Follow Us:

पेपर लीक मामले में SIT जांच पर युवा कांग्रेस ने उठाये सवाल, सरकार पर मामले की लीपापोती के आरोप

हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस ने पेपर लीक मामले को लेकर सवाल उठाए हैं। शिमला में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने कहा कि पेपर लीक मामले में सरकार लीपापोती कर रही है. मामले में पेपर खरीदने वालों को गिरफ्तार किया गया…

पी.चंद |

हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस ने पेपर लीक मामले को लेकर सवाल उठाए हैं। शिमला में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने कहा कि पेपर लीक मामले में सरकार लीपापोती कर रही है. मामले में पेपर खरीदने वालों को गिरफ्तार किया गया. पेपर लीक कैसे हुआ इसका कोई पता नहीं चल पाया है. हिमाचल में करोड़ो खर्च कर सरकारी प्रिंटिंग प्रेस लगाई गई हैं. ऐसे में बिहार जाकर पेपर प्रिंट करने कि नौबत क्यों आई सरकार को यह स्पष्ट करना चाहिए. मामले की जांच सीबीआई को देने के बजाए एसआईटी ही कर रही है. दोषियों को बचाने के प्रयास किए जा रहे हैं. इसके खिलाफ युवा कांग्रेस ने आंदोलन रोका है खत्म नहीं किया है.

वहीं, निगम भंडारी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में युवा कांग्रेस युवा रोजगार यात्रा निकालेगी. इसके लिए रघुवीर सिंह बाली और विक्रमादित्य सिंह को समन्वयक बनाया गया है. रघुवीर सिंह कांगड़ा और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में यात्रा का आयोजन और इसकी तैयारियां देखेंगे जबकि विक्रमादित्य सिंह को शिमला सोलन और मंडी संसदीय क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने कहा कि युवा कांग्रेस रोजगार यात्रा निकालेगी. रघुवीर सिंह कांगड़ा और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में यात्रा का आयोजन और इसकी तैयारियां देखेंगे जबकि विक्रमादित्य सिंह को शिमला और मंडी संसदीय क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसमें प्रदेशभर के बेरोजगार युवाओं को जोड़ा जाएगा. इस यात्रा के दौरान सरकार की जनविरोधी नीतियों, अग्निपथ जैसी योजनाओं के बारे में जागरूक किया जाएगा.