Follow Us:

BJP का कांग्रेस पर पलटवार: CM दिल्ली का दौरा करते हैं, लेकिन वीरभद्र की तरह नहीं…

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दिल्ली दौरे पर कांग्रेस के कटाक्ष का बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने जवाब दिया है। रणधीर शर्मा ने तंज भरे लहजे में कहा कि सीएम जयराम ठाकुर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की तरह निजी काम निपटाने नहीं जाते, बल्कि प्रदेश हित के लिए दौरा करते हैं।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दिल्ली दौरों पर कांग्रेस ने कटाक्ष किया था। कांग्रेस ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश में जरूर मसलों को हल करने के बजाय दिल्ली दरबार के चक्कर लगा रहे हैं। कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को रिमोट कंट्रोल द्वारा हैंडल होने के भी आरोप लगाए थे।

शिमला में मीडिया को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस के आरोपों का जवाब दिया। मुख्यमंत्री दफ्तर में संघ के लोगों का प्रभाव होने के आरोपों पर शर्मा ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार है, लिहाजा सीएम कार्यालय में कांग्रेस नहीं बल्कि बीजेपी से जुड़े लोग काम करेंगे।

रणधीर शर्मा ने कहा कि जो लोग मुख्यमंत्री कार्यालय में लगाए गए हैं, वे ईमानदार और निष्ठावान छवि के नेता हैं। जबकि, पिछली सरकार में जो लोग कार्य कर रहे थे, वे टायर्ड और रिटायर्ड थे। बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि विपक्ष में रहते बीजेपी ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जो चार्जशीट राज्यपाल को सौंपी थी, उसकी जांच होगी। जांच कौन सी ऐजेंसी करेगी, यह सरकार तय करेगी।

तबादलों पर सफाई देते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि जब भी नई सरका बनती है, तो फेरबदल होते हैं। उन्होंने दावा किया कि कांग्रे के मुकाबले बीजेपी सरकार ने कम ही लोगों को बदला है। उन्होंने कहा कि सीपीएस और निगमों तथा बोर्डों में अध्यक्ष और उपाध्यक्षों की नियुक्ती का विशेषाधिकार सीएम के पास होता है। लिहाजा, इसमें पार्टी की तरफ से कोई भी दबाव नहीं रहता।