Follow Us:

पंजाब-हिमाचल बॉर्डर पर दिखे हथियारबंद संदिग्ध, सर्च ऑपरेशन जारी

समाचार फर्स्ट |

पड़ोसी राज्य पंजाब के पठानकोट-डलहौजी स्टेट हाई-वे पर सुकरेत तालाब के पास गत रोज दिखे संदिग्धों के बाद चंबा अलर्ट पर है। जिले के प्रवेश द्वारों पर पुलिस और सेना का कड़ा पहरा है। हथियारबंद संदिग्धों को देखे जाने की सूचना के बाद पड़ोसी राज्य पंजाब की पुलिस और सेना ने संयुक्त रूप से सर्च ऑपरेशन छेड़ा हुआ है।

डीएसपी हेडक्वॉर्टर जितेंद्र चौधरी की अगुवाई में पुलिस ने सीमांत क्षेत्रों में सेना के जवानों के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन चलाया। वहीं पुलिस थाना चुवाड़ी, डलहौजी और खेरी के प्रभारियों की अगुवाई में भी पुलिस टीमों ने अपने-अपने एरिया में निरीक्षण किया है। हांलाकि इस बीच सूचना मिली थी कि पठानकोट में दिखे गए संदिग्ध शिकारी थे। बावजूद इसके जिला पुलिस यहां पूरी एतियात बरते हुए है और जिला में आने और यहां से बाहर जाने वाले वाहनों को गहन जांच से गुजरना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि गत रोज पठानकोट-डलहौजी हाई-वे पर पड़ोसी राज्य पंजाब में चार से पांच संदिग्ध देखे गए थे। बुधवार को चंबा जिले से संबंध रखने वाले कुछ लोग मरीज को लेकर जालंधर जा रहे थे और उस दौरान उन्होंने चार संदिग्ध देखे जाने की सूचना पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर दी थी।

डीएसपी हेडक्वार्टर एवं पुलिस प्रवक्ता जितेंद्र चैधरी ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि पंजाब के दिखे गए संदिग्धों के बाद जिला भी अलर्ट पर है और यहां के प्रवेश द्वारों पर हर आने-जाने वाले वाहन की कड़ी जांच के बाद एंट्री करवाई जा रही है।