Follow Us:

‘बागी-2’ की शूटिंग करने मनाली आए ‘टाइगर’ को पड़ा पंच!

समाचार फर्स्ट |

पर्यटन नगरी मनाली की वादियां एक बार फिर रोल-कैमरा-एक्शन से गूंज उठी हैं। शनिवार को पर्यटन स्थल कोठी में फिल्म बागी-2 की शूटिंग की गई। सुबह ही यूनिट ने कोठी की वादियों में दस्तक दे दी।

शूटिंग के एक सीन में कराटे मास्टर का एक मुक्का पड़ते ही अभिनेता टाइगर श्रॉफ कुछ पल के लिए बेहोश हो गए। ये हकीकत नहीं बल्कि फिल्म की शूटिंग का एक हिस्सा है। टाइगर श्रॉफ आने वाली नई फिल्म बागी-2 के लिए कई सीन फिल्माए जा रहे हैं। मास्टर ने टाइगर को कड़ा प्रशिक्षण दिया और बर्फीली वादियों में टाइगर के साथ कोई हमदर्दी नहीं दिखाई। दिनभर टाइगर ने कराटे के गुर सीखे।

कड़ी सुरक्षा के बीच दिनभर शूटिंग का क्रम चलता रहा। रविवार को स्थानीय युवाओं पर भी दृश्य फिल्माए जाएंगे। स्थानीय युवाओं को बर्फ के बीच सेना के जवानों के रूप में दर्शाया जाएगा। बागी-टू फिल्म की शूटिंग के चलते मनाली में रौनक दोगुना हो गई है।

निर्देशक अहमद खान ने बताया कि शूटिंग में कराटे मास्टर शिफू द्वारा अभिनेता को प्रशिक्षण देते हुए दिखाया गया। अगर समय पर शूटिंग समाप्त हो जाती है तो वो रविवार को ही वापस लौट जाएंगे। 21 फरवरी को ट्रेलर और पोस्टर रिलीज होगा, जबकि पोस्टर में बर्फ से लदा रोहतांग दर्रा देखने को मिलेगा। 30 मार्च को फिल्म भी रिलीज हो जाएगी, जिसका देशभर के लोग भरपूर आनंद उठाएंगे।