Follow Us:

महिला सुरक्षा की दुहाई देने वाले BJP नेता अब क्यों है खामोश: राणा

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर में नाबालिग युवती से रेप की घटना के बाद कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने बीजेपी नेताओं को कटघरे में खड़ा किया। राणा ने कहा कि पिछली सरकार के दौरान महिला सुरक्षा की दुहाई देकर सड़कों पर जाम लगवाने वाले बीजेपी नेता अब क्यों खामोश बैठे हैं। सरकार बने हुए 50 दिनों को वक्त हो चुका है और अभी भी प्रदेश में रेप की घटनाएं नहीं थम रही। यही नहीं, अब क्यों बीजेपी नेता इन वारदातों को लेकर सड़क पर नहीं उतर रहे…

राणा ने कहा कि निजी गौतम गर्ल्स कॉलेज के मालिकों के तार किन नेताओं के साथ जुड़े हैं औऱ इन प्रबंधकों को बचाने के लिए कौन से नेता राजनीतिक दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इन सब की जांच होनी चाहिए, ताकि कॉलेज प्रबंधन की करतूतें औऱ यहां हुए गड़बड़झालों के खुलासे हो सकें।

विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार का एजेंडा कर्मचारियों-अधिकारियों को ताश के पत्तों की तरह फेंटना, विकास को रोकना और पूर्व सरकार के जनहित फैसलों को बदलना ही रह गया है। राजनीतिक आधार पर वर्गीकरण करने से कर्माचारियों-अदिकारियों का मनोबल टूटता है और बीजेपी को ये सब नहीं करना चाहिए। प्रदेश सरकार को केंद्र से मदद लेकर जल्द ही हिमाचल की विकास गाड़ी को आगे बढ़ाना चाहिए।