Follow Us:

रेलवे ट्रैक व सड़क की बदहाली पर कांग्रेस नेता हुए उग्र, केंद्र व प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

डेस्क |

जिला ऊना मुख्यालय के हमीरपुर रोड स्थित रेलवे फाटक के पास सड़क की दुर्दशा लोगों के लिए जी का जंजाल बन चुकी है, हालत यह है कि इस जगह पर करीब चार से 6 इंच तक गहरे गड्ढे होने के चलते वाहन चालकों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है.

बुधवार को कांग्रेस नेता दीपक लट्ठ की अगुवाई में कई गांव के युवाओं ने रेलवे फाटक के पास रेलवे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए रेलवे से इस रोड की तुरंत मरम्मत करने की मांग उठाई और तय समय सीमा में मरम्मत नहीं होने पर रेल रोको आंदोलन की भी चेतावनी जारी की है.

गौरतलब है कि रेलवे फाटक के पास पानी की निकासी सही न होने के चलते बार-बार यह सड़क उखड़ जाती है और जिसके चलते यहां पर गहरे गड्ढे बन जाते हैं और इसी के कारण लोग हादसों का शिकार भी होते हैं.

जिला मुख्यालय के नजदीक हमीरपुर रोड स्थित रेलवे फाटक के पास सड़क की बदहाली को लेकर कांग्रेस नेता दीपक लट्ठ ने रेलवे के साथ-साथ केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है. बुधवार को रेलवे फाटक के पास दर्जनों युवाओं के साथ पहुंचे कांग्रेस नेता ने जोरदार नारेबाजी करते हुए सड़क की बदहाली के लिए रेलवे और केंद्र सरकार के साथ-साथ प्रदेश सरकार को जमकर कोसा.

वहीं, कांग्रेस नेता दीपक लट्ठ ने कहा कि सड़क की यह बदहाली लोगों की मौत का सबब बन सकती है लेकिन सब कुछ देखने के बावजूद रेलवे इस मामले पर मौन साधे बैठा है. उन्होंने कहा कि लोग टैक्स अदा करने के बाद ही सड़क पर गाड़ियां लेकर निकलते हैं लेकिन लोगों को किस प्रकार की सड़कें मुहैया करवाई जाती है इसका जीता जागता उदाहरण रेलवे फाटक के पास देखने को मिल सकता है जहां पर करीब आधे फुट गहरे गड्ढे लोगों के लिए जी का जंजाल बन चुके हैं. उन्होंने कहा कि यदि रेलवे द्वारा तय समय सीमा के भीतर सड़क की इस बदहाली को न सुधारा गया तो आने वाले दिनों में वो स्थानीय लोगों को साथ लेकर रेल रोको आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे.