Follow Us:

नहीं थम रहा अपराधों का सिलसिला!, अब ज्वालामुखी में नाबालिग लड़की से हुआ रेप

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल प्रदेश में गुड़िया कांड़ के बाद से लगातार नाबालिग बच्चियों से रेप की घटनाएं सामने आ रही है। अब कांगड़ा के ज्वालामुखी इलाके से एक और प्रदेश के शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग युवती को बंधक बनाकर उसकी अस्मत लूटने का मामला सामने आया है।

पुलिस के मुताबिक, 17 फरवरी की रात एक नाबालिग युवती घर से कुछ ही दूर शौच के लिए गई कि इस दौरान वहां एक दरिंदे ने उसे पकड़ लिया और उसके हाथ-पांव बांधकर उससे जबरदस्ती बलात्कार किया। यहां तक कि युवक ने नाबालिग लड़की को धमकी तक भी दी कि यदि उसने किसी को कुछ बताया तो वे उसे जान से मार देगा।

इस घटना के बाद युवती बेहोश हो गई और जब उसके परिजनों ने उसकी तलाश की तो वे वहां बेहोश मिली। जब युवती होश में आई तो उसने पूरा वाक्या अपने घरवालों को सुनाया, जिसके बाद ज्वालामुखी थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। हालांकि, पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन एक के बाद एक ऐसी घटनाओं ने प्रदेश को ही नहीं बल्कि महिलाओं-लड़कियों के दिलों में दहशत का माहौल बना दिया है।

वहीं, ज्वालामुखी शक्तिपीठ ज्वालाजी मंदिर के नाम से प्रसिद्ध है। अब यहां भी ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। डीएसपी योगेश दत्त जोशी ने बताया कि मामले की जांच  एसआई लाल सिंह कर रहे हैं।