Follow Us:

चंडीगढ़ से बिलासपुर पहुंची युवती, प्रेमी के घर पर फंदा लगाकर दी जान

डेस्क |

चंडीगढ़ से बिलासपुर आई एक युवती ने फंदा लगा जान दे दी. 20 वर्षीय युवती किसी युवक से मिलने 2 दिन पहले बिलासपुर आई थी. पुलिस के अनुसार यह युवती वीरवार की शाम चंडीगढ़ से बिलासपुर पहुंची थी. युवती ने सिटी पुलिस थाना आकर किसी युवक के घर का पता पूछा था. सिटी पुलिस की टीम ने युवक के घर का पता मालूम कर उसके घर में इसकी सूचना दी थी.

जिसके बाद युवक के पिता बातचीत के बाद युवती को अपने घर ले गए थे. वहां पर रात को युवती ने फंदा लगा लिया. युवती ने यह कदम क्यों उठाया,पुलिस इसकी गहन जांच कर रही है. सूचना मिलते ही युवती के परिजन बिलासपुर पहुंच गए. फोरैंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर जांच की है. एसपी बिलासपुर ने बताया कि धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर हर पहलू से जांच की जा रही है.

युवती ने लिखा है सुसाइड नोट:

जानकारी के अनुसार युवती ने मरने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा हुआ है. यही नहीं, पुलिस की जांच में यह निकलकर आया है कि लड़की जहां चंडीगढ़ में रहती थी, उस कमरे में भी लड़की ने सुसाइड नोट लिखा हुआ था. साथ ही बिलासपुर पहुंचने पर भी उसने युवक के घर में सुसाइड नोट लिखा है. सुसाइड नोट में हवाला दिया गया है कि उक्त युवक उसके साथ शादी नहीं कर रहा था.

हालांकि सोसाइड नोट के बारे में अभी तक पुलिस खुलकर मीडिया के सामने नहीं बता रही है.

उधर, बिलासपुर एसपी एसआर राणा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. मृतक युवती के घर वाले भी बिलासपुर पहुंच चुके हैं. युवती ने मरने से पहले सुसाइड नोट लिखा हुआ है. जिसके आधार पर पूरी जांच की जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.