Follow Us:

स्नो बोर्ड प्रतियोगिता में ये रहे विजेता, जूनियर वर्ग में नेंसी ने झटका पहला स्थान

गौरव |

कुल्लू के सोलंग में राज्य स्तरीय स्नों बोर्ड प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में नेंसी चंदेल ने पहला स्थान हासिल किया है, जबकि गूंजन दूसरे और हर्षिता चंदेल तीसरे स्थान पर आईं हैं। वहीं, लड़कों के जूनियर वर्ग में रिंकू ने पहला, कर्ण ने दूसरा और अंकित ने तीसरा स्थान हासिल किया है। इस दौरान बंजार विधायक सुरेंद्र शौरी ने उन्हें सम्मानित किया।

विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार शीतकालीन खेलों को बढ़ावा देने का भरपूर प्रयास कर रही है। सोलंग की ढलानों को भी विकसित करने के प्रयास आने वाले समय में किये जाएंगे, जिससे राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताएं यहां करवाने का प्रयास होगा। प्रदेश के युवाओं को खेलों से जोड़ने के लिए सरकार भरपूर प्रयास कर रही है और देश-विदेश में नाम कमाने वाले खिलाड़ियों को सरकार परशुराम अवॉर्ड से सम्मानित करेगी।

इसके अलावा सीनियर वर्ग में राजू पहले, अन्य खिलाड़ी राजू दूसरे और सूरज को तीसरा स्थान मिला। ग़ौरतलब है कि 2 दिन पहले सोलंग में 2 दिवसीय राज्य स्नों प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया था, जिसमें कुल 35 प्रतिभागियों ने भाग लिया था। मंगलवार को इस प्रतियोगिता का समापन हुआ और विधायक ने विजेताओं को सम्मानित किया।