Follow Us:

NH में चलती कार पर गिरीं चट्टानें, तीन टूरिस्ट घायल

समाचार डेस्क |

भारी बारिश के चलते हिमाचल में हर रोज कोई ना कोई घटनाएं, रोड़ बंद जैसी समस्याए आम हो गई है। एक ओर भूस्खलन आदि से रोड़ बंद हो रहे हैं तो वहीं की जगब बादल फटने से लोगों के जीवन में भारी क्षति पहुंच रही है।

रविवार देर शाम भी बारिश के इस कहर से एनएची-बंद हो गया है। यही नहीं, हाईवे पर हुए भूस्खलन की चपेट में एक पंजाब नंबर गाड़ी भी आ गई है। गाड़ी में बैठे तीन लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को पास की अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। गाड़ी में एक युवक पंजाब, वह अन्य दो गोवा और बेंगलुरू के बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, मंडी के हणोगी मंदिर के करीब देर शाम एक गाड़ी गुजर रही थी। बारिश के चलते अचानक पहाड़ी के कुछ पत्थर सड़क पर आ गिरे जिसके बाद काफी मात्रा में मलबा भी उसी के साथ सड़क की ओर आ गया और सड़क पर जा रही एक गाड़ी इसकी जद्द में आ गई। स्थानीय लोगों ने को बचाने का कार्य किया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

वहीं, इस दुर्घटना से नेशनल हाईवे 21 भी बंद हो गया था। हालांकि मौके पर पुलिस और राहत बचाव दल ने मोर्चा संभाल लिया था लेकिन अभी तक मार्ग बहाल होने की कोई जानकारी नहीं है।