Follow Us:

CLP का बीजेपी पर हमला, विजिलेंस नहीं-CBI से जांच करवाएं मुख्यमंत्री

रविंद्र |

सीएलपी मुकेश अग्निहोत्री ने कैबिनेट फैसलों का विरोध करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस पर आरोप लगाने वाली बीजेपी सरकार अब क्यों शराब माफिया पर इतनी मेहरबान दिख रही है। शराब पर टैक्स लगाकर विकास की बात करने वाली सरकार को अपनी नीति पर पुनर्विचार करना चाहिए। क्योंकि प्रदेश की जनता को शराब के पैसे से विकास नहीं चाहिए, बल्कि नशे पर पूरी तरह से नकेल कसी जानी चाहिए ताकि परिवार ख़राब ना हो सकें।

अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार अदला-बदली पर कार्रवाई करते हुए पूर्व सरकार पर जांच के फैसले कर रही है। कांग्रेस की पूर्व सरकार ने कोई काम गलत नहीं किया है और न ही किसी काम से प्रदेश को आर्थिक नुकसान हुआ है, इसलिए विजिलेंस नहीं बल्कि CBI से जांच करवाई जाए। BJP की सरकार जुमलो की सरकार बनने के स्थान पर विकास को आगे बढ़ाने का काम करें। आर्थिक दिवालियापन का रोना छोड़कर मुख्यमंत्री मोदी सरकार से मदद लेकर आएं और प्रदेश को पर्दे से बाहर निकालें।

ग़ौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने पिछली सरकार के फैसलों को लेकर विजिलेंस जांच के आदेश दिये थे। वहीं, 26 फरवरी को हुई कैबिनेट बैठक में सरकार ने फैसला लिया है। कि वाइन उद्योग और बागवानी क्षेत्र को प्रोत्साहित करने के लिए अनेक आबकारी करों को कम किया जाएगा और परिवहन शर्तों में भी छूट दी जाएगी। इसके अलावा बाहरी वाइन पर आयात शुल्क की बढ़ोतरी की गई थी।