Follow Us:

धारा-118 से किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं होगी बर्दाशत : मुकेश अग्निहोत्री

नवनीत बत्ता |

धारा 118 को लेकर राजनीति गरमा गई है। आज कांग्रेस के मंडी अधिवेशन में सीएलपी लीडर मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार को चेताया कि धारा 118 के साथ सरलीकरण तो दूर किसी भी तरह की छेड़छाड़ को प्रदेश की जनता बर्दाश्त नहीं करेंगी।

मुकेश अग्निहोत्री ने स्पष्ट तौर पर बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा सत्र में भी इस मुद्दे को कांग्रेस पार्टी गंभीरता से उठाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हितों की रक्षा के लिए कांग्रेस सड़कों पर भी उतरने से गुरेज नहीं करेंगी।

उन्होंने कहा कि हिमाचल निर्माता वाईएस परमार ने धारा 118 प्रदेश के हितों की रक्षा के लिए बनाया है ताकि हिमाचल की भूमि का कोई भी दुरुपयोग ना कर सके।

जयराम ठाकुर बताएं कि 6 बार मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह दो बार मुख्यमंत्री रहे शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल ने कभी धारा 118 के साथ छेड़छाड़ करने की बात नहीं की तो 2 महीने पहले बने मुख्यमंत्री को ऐसी क्या जल्दबाजी है कि उन्हें धारा 118 में सरलीकरण करना पड़ रहा है।

सीएलपी ने दो टूक शब्दों में कहा कि धारा 118 के साथ छेड़छाड़ या सरलीकरण की बात बीजेपी की सरकार करती है तो इसके उन्हें व्यापक और दूरगामी परिणाम भुगतने होंगे।